Home / सच्चाई / इस्लाम / किशोरी का बलात्‍कार कर रहा था ‘मौलाना’, परिजनों ने यूं बिछाया जाल

किशोरी का बलात्‍कार कर रहा था ‘मौलाना’, परिजनों ने यूं बिछाया जाल

मासूम बच्ची से दुष्कर्म केस में जमानत पर छूटे आरोपी ‘मौलाना’ ने फिर एक किशोरी को निशाना बनाया। वह इस किशोरी को दो बार यौन शोषण का शिकार बना चुका था। घबराई बच्ची ने चुप्पी तोड़कर परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने बच्ची का पूरा साथ दिया।

परिवार ने आरोपी को धरने के लिए जाल बिछाया। आरोपी मौलाना जाल में फंस गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उपायुक्त उत्तर सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद इलियास पुत्र मोहम्मद इशाक निवासी मोहल्ला महावतान, रामगंज है।

पुलिस के अनुसार इलियास खुद को मौलाना बताता है। वह पिछले साल भी एक आठ वर्षीय मासूम के साथ ऐसी ही हरकतें करते हुए पकड़ा गया था। तब पुलिस ने उसे पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वह हाल ही जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था।

किशोरी ने घर पर बताया कि एक दाढ़ी वाले ने पीछे से जबरन पकड़ा

रामगंज निवासी 11 वर्षीया पीड़ित बच्ची के ताऊ ने कल रामगंज थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि तीन दिन पहले एक दाढ़ी वाले आदमी ने उसकी भतीजी को घर से बाहर जाते वक्त पीछे से जबरन पकड़ लिया तथा मुंह दबाकर अपने साथ ले जाने लगा। भतीजी के रोने पर वह छोड़कर चला गया।

किशोरी ने अपने ताऊ को घर पर जाकर जो भी बताया था, उसे पुलिस को बता दिया गया। तब किशोरी के परिजनों ने अपने स्तर पर आरोपी को पकड़ने के लिए खुद ही जाल बिछाया। दो दिनों तक अपनी बच्ची पर नजर रखी। परिजनों ने एक पल भी अपनी बच्ची से नजरें नहीं हटाईं।

इसके बाद बच्ची को फिर से हिम्मत देकर घर से बाहर भेजा। तब बच्ची को अकेला देखकर आरोपी ने फिर से पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबाकर जबरन अपने साथ ले जाने लगा। तब बच्ची रोने चिल्लाने लगी।

घबराई बच्ची जोर से चिल्लाई, आरोपी हड़बड़ाया

बच्ची इतनी जोर-जोर से चिल्लाई कि आरोपी हड़बड़ा गया। तभी बच्ची पर निगाह रख रहे परिजनों आरोपी को धरने के लिए दौड़े। यही नहीं बच्ची की पुकार से स्थानीय लोग भी मदद के लिए दौड़े चले आए।

भीड़ को इकट्ठा देखकर आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया। लेकिन बच्ची के परिजनों ने उसे पहचान लिया। मुकदमा दर्ज होने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए रामगंज थानाधिकारी अशोक चौहान ने आरोपी मौलाना मोहम्मद इलियास को धरदबोचा।

आरोपी के खिलाफ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम का अपराध पुष्टि होने पर गिरफ्तार कर लिया।

Source : Amar Ujala

About Akhil Bharat Hindu Mahasabha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*