Home / गौ संवर्धन / मोदी सरकार गो हत्या रोकना नहीं चाहती, हिन्दू-मुस्लिम को भटका कर दंगे करवाना चाहती है: शंकराचार्य स्वामी

मोदी सरकार गो हत्या रोकना नहीं चाहती, हिन्दू-मुस्लिम को भटका कर दंगे करवाना चाहती है: शंकराचार्य स्वामी

बनारस: शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया तीखा आरोप लगाते हुए है कि एक तरफ बीजेपी देश के मुसलमानों पर गौमांस खाने को लेकर रोक लगा रही है और मोहम्मद अख़लाक़ जैसे मासूम आदमी पर गौमांस पकाने और खाने का इल्जाम लगाकर लोगों की भीड़ ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और दूसरी तरफ मोदी गोकशी की मशीनों के लिए सब्सिडी दे रहे हैं।

शंकराचार्य ने कहा कि गोहत्या बंद करो के नारे पर केंद्र की सत्ता पर काबिज होने वाले मोदी गो हत्या पर रोक लगाने की बजाय गाय के कत्ल करने की मशीनों की खरीदारी पर रियायत देकर हत्या को और बढ़ावा दे रहे हैं। दरअसल यह सरकार गो हत्या रोकना ही नहीं चाहती बल्कि सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम लोगों को भटका कर उनमें दंगे करवाना चाहती है। गोहत्या के बिज़नेस से जो मोदी सरकार को फायदा मिल रहा है उसे देखते मोदी इस पर लगाम लगाना ही नहीं चाहते। स्वामी स्वरूपानंद ने कहा कि गो हत्या पर रोक तो दूर मोदी सरकार ने गोमांस का निर्यात बढ़ गया है। दरअसल मोदी सरकार का गो हत्या बंद कराने से कोई सरोकार ही नहीं है।

source : 24hindinews

About Akhil Bharat Hindu Mahasabha