Home / अन्य / वीडियो में देखिये इस मुस्लिम शिक्षक ने गुरु-शिष्य की परंपरा को किया दागदार, पढ़ाई के नाम पर सालों से लड़कियों के साथ करता था…

वीडियो में देखिये इस मुस्लिम शिक्षक ने गुरु-शिष्य की परंपरा को किया दागदार, पढ़ाई के नाम पर सालों से लड़कियों के साथ करता था…

आप अपने बच्चों को स्कूल में शिक्षा प्राप्त करने के लिए भेजते है.माता-पिता के बाद बच्चे के दूसरे गुरु उसके शिक्षक ही होते है.आपका बच्चा 6 घंटे स्कूल में रहता है वो वंहा क्या करता है उसके साथ स्कूल में कैसा बर्ताव होता है यह आपको पता नहीं होता है. आपको लगता है कि उसके अध्यापक उसके साथ आप माता-पिता जैसे ही रहते होंगे पर ऐसा जरुरी नहीं.

हर परिवार अपने बच्चों को इसलिए स्कूल भेजता हैं ताकि वहां जाकर उनके बच्चे कुछ अच्छा सीखकर आयें. बच्चे स्कूल जाकर पढ़ाई-लिखाई करके एक अच्छे इंसान बने. इसलिए हर इंसान अपने बच्चों को एक अच्छे स्कूल में पढ़ता है और स्कूल कि भी जिम्मेदारी होती है कि वो अपने यहाँ पढ़ने वाले सभी बच्चों को सही ज्ञान प्राप्त कराये. अगर स्कूल ही अपने यहाँ पढ़ने वाले बच्चों के साथ कुछ गलत करे तो आपका विश्वास स्कूल से उठ जायेगा और इसका बच्चों पर भी गलत असर होगा.

assam-teacher-2-

असम से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसको जानकार आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी और आप अपनी बेटियों को स्कूल भेजने से पहले सौ बार सोचेंगे. यह घटना असम राज्य के हैलाकांडी जिले के काटलीचेरा कस्बे की है. सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक अध्यापक ने अपनी ही स्कूल की कुछ छात्राओं के साथ अश्लील हरकते कर तस्वीरें खिचवाई है.

assam-teacher-3

ये सभी तस्वीरें तेज़ी सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. ये तस्वीरें बेहद आपत्तिजनक हैं जिस वजह से इन सभी छात्राओं के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है पर इसके बावजूद पुलिस ने अभी तक इस अध्यापक को गिरफ़्तार नहीं किया है.

असम के स्थानीय चैनल DY-365 की रिपोर्ट की मानी तो इस स्कूल टीचर का नाम फैजुद्दीन लश्कर है. इस टीचर ने बारी-बारी करके अपने स्कूल की बहुत सी छात्राओं के साथ बाकायदा अश्लील फोटोशूट करवाया है. इन सभी तस्वीरों में अश्लील हरकत करने वाला आरोपी टीचर छात्राओं को गंदे तरीके से छूते हुए और उनको अपनी गोदी में बैठाए हुए दिख रहा है.

assam-teacher-4

हद तो तब पार हुई जब गंदी हरकत करने वाले इस टीचर ने अपनी अश्लील हरकतों का फोटोशूट करवाकर इन सभी तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड कर दिया. टीचर की इन काली करतूतों का पता लगने के बाद से ही स्कूल की सभी छात्राओं के माता-पिता में बहुत गुस्सा है.

लड़कियों के माता-पिता ने पुलिस में टीचर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है लेकिन पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ़्तार करके उससे पूछताछ करके टीचर को छोड़ दिया. लोगों ने पुलिस थाने के एक मुख्य अधिकारी पर टीचर को बचाने का आरोप लगाया हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अभी इस टीचर ने क्या कहकर छात्राओं को इस अश्लील फोटोशूट के लिए तैयार किया था.

एक निजी चैनल के मुताबिक स्कूल के इस शिक्षक से जुड़ा यह ऐसा पहला मामला नहीं है. उस पर पहले भी एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लग चुका है. जब यह टीचर महिला के साथ यह गन्दा काम कर रहा था तब उस वक्त भीड़ ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई भी की थी लेकिन उस पिटाई का भी इस शिक्षक पर कोई असर नहीं हुआ और उसनें एक बार फिर अपनी इन काली करतूतों को अंजाम दिया

Source : tadkanews

About Akhil Bharat Hindu Mahasabha